Tuesday, June 2, 2009

मामा की लड़की को चोदा
पहले मेरा परिचय देदु सबको. माय नामे इस अडक और मेरा हट. ५"११ हाय. मेरा लुंड ६ इंच से थोड़ा ज्यादा है. मेरी एक आंटी की बेटी जिसका नामे अनु है ९ क्लास में पढ़ती है. उस की कमर ३२ चोचियाँ २० के आसपास होंगे. उतने बड़े नही पर उसके गंद लाज़वाब है जिसपर में फ़िदा था. मेरा आगे १९ है और वो १४ की होगी. ये इनसिदेनत कुछ ही दिन पहले की है. में एक प्ले बॉय हु पर वर्जिन को कभी नही चोदा. एक दिन मेरा घर में फुन्च्शन(कुछ पूजा) था तो मेरी आंटी अनु को लेकर कुछ जल्दी ही मुमी को हेल्प करने के लिए आगे. में अपने कमरे में बता था और मेरा रूम लाक था. अनु ने दरवाज़ा बहार से धकेला और में ने दरवाज़ा खोला तो अनु उसके आज तक के सेक्सी रूप में थी. मेने उसको करीब ६ मोंथ्स से नही देखा था यो क़यामत दिख रही थी. मेरे अन्दर का प्लेबॉय जगुथा. यो अन्दर ई और मेरे बेद पर बेठी में उससे बात करने लगा और पाने हाथ उसके हाथ पे रखा. उसने मंद नही किया क्यों की में सबसे फ्रैंक बेहवे करता हु. अचानक मेरा गफ का फ़ोन आया फ़ोन अनु क बाजू में था उसने झटपट फ़ोन उठाना चाह और मेने उससे फ़ोन छिनने लगा इसी दौर माय मेने उस के बॉडी क नाजुक हिस्सा में तौच की. वो चौक उती और उसने फ़ोन छोड़ दी और मेने फ़ोन रेसिएवे किया और गफ को बाद में फ़ोन करने को कहा. और अनु से बाते करते हुए उसकी थिघ पे अपना हाथ रखा उसने कहा "दरवाज़ा बंद तो करो" में उस की इन्तेंसिओंस जन गया. मेने कहा की "क्यों में क्या कर रहा हु" उसने कहा" कोई देखेगा तो " मैंने कहा क्या देखेगा." वो चुप होगी. मुझे पता चलगया उसके मन में कुछ है. पर वो काफी नही थे. मैंने कहा "तुम ने मंद किया" तो वो बोली नही अछय लगा. में अब काबू में नही रहे सकता था मैंने कहा "अनु मुझे तुन्हारे गल बहुत अच्छे लगते है" और मेने उसके गल पर हाथ फेरा और किस किया वो सरमी. और अपना सर मेरे कंधे पर रखा. मैंने उसके लिप्स पर किस करना सुरु किया. वो आख बंद करके बेठी थी और माय उसे लेटकर उसके ऊपर चढ़ कर उसे पागल की तरह किस करने लगा. यो कुछ ज्यादा रेस्पोंद नही कर रही थी. मैंने उसके टी शर्ट में हाथ डालकर उसके पेट को महेसूस किया. वो कमल के रेशम जेषे थे. मैंने ऐशा नरम किसी का न देखा था. और मेने उसके टीशर्ट उतरनी चाही उसने मन करदी. मैंने पुचा" क्या हुआ." वो बोली की" ये सब ठीक नही है" मेने कहा " क्या तुम्नाही चाहती?". वो बोली हा मगर!! मई बोला मगर क्या? क्या अपना देसिरे फुलफिल करना ग़लत है? वो बोली "नही".
पर वो शर्ट नही उतर रही थी. मई उसके चोचियाँ शर्ट ऊपर से ही दबाने लगा. वो मेरे हाथ अपने बूब्स से हटाने लगी. में जबरजस्ती उसके बूब्स दबाने लगा उसके मन करने वाले हाथ अब मेरे कंधो पर थे. वो मज़ा ले रही थे अब मुझे उसके शर्ट उतरने में कोई परीशानी नही हुई. माय उसके ऊपर था वो अख बंद कर के लेती थे. माय कुछ देर उसके रेड ब्रा को देखता रहा और उसे उतर्दी. मेने अपना टीशर्ट भी उतारी और उसके ऊपर लेट कर उसे किस करने लगा. मेरी नकद बॉडी जब उसकी फ्लेश से चोवा ता मुझे रेशमी एहेसास हुआ.मेरा एक हाथ उसके बूब पर और दुश्रा उसके रेशमी पीठ को महसूस कर रहा था.१० मं के बाद में बोरे होने लगा और मेने उसकी पन्त उत्री. उसकी रेड पैंटी कमल की थे और उससे भी कमल थी उसकी मोटी और गोरी थिघ. मेने उसके थिघ पर २ मं तक हाथ फिराया और उसके पैंटी उतर्दी वो शरमाके पीछे मूढ़ गई और मेने पहली बार उसकी नुदे गंद देखा. में काबू के बहार था में झटपट नंगा होगया.
उसकी गंद को किस करते हुए उसके गंद पर अपना लैंड फिराया. में लैंड जग उत. में उसको सीधा करके उसके ऊपर लेट गया. मेरा हाथ उसके बूब्स पर और मेरा लैंड उसके जड़ी का स्पर्श लेरहा था. और मेने उसकी टांगो को फेलाया वो फिर सिकुद्गायी. मेने उसके टांगो को अपने कंधे पर रखा और ६" के अपने भाई को उसके बेहें की मुह ने लगकर धक्का दिया वो सिकुडी पर लुंड अन्दर नही गया. मेने विगिन नही तोडी थे. २ बार फिर तरी किया. लगा क्या मुसीबत है अन्दर kyön जा रही! फिर मेने उसके टांगो को फेलाया और जोरसे धक्का दिया वो रो पड़ी. आआआआआह्ह्ह्ह्ह्ह भैयाः मर गयीई....
देखा तो मर्द लैंड वो निगल चुकी थे और उसका छुट से खून निकल रहा था. मेने तोवेल लिया और उर्के छुट के साफ किया में डर गया और उससे दूर होगया. और मेने उससे कपड़ा पेहें नेको कहा. वो बोली नही मुझे अच्चया लगरहा था. में येही सुनना चाहता था. में उसके ऊपर चढ़ के उसे छोड़ने लगा.अआः आआछ वो दर्द में मज़े लेरही थी और में भी. मेरा लुंड गर्मी से जल्राहथा. में ५ मिनट में झाड़ गया और वो मुझ से ठीक पहले. में चौक गया. में इतने जल्दी कभी नही किया. २० २५ मं. तो मिनिमम लगते थे. और हम कपड़े पेहेनके निचे चले गए।

2 comments:

  1. Mami hi Gori gand dekhe 100% satisfaction

    https://quamiller.com/3bJ7

    ReplyDelete